क्राइम और करप्शन से कोई कॉम्प्रोमाइज नहींः नीतीश कुमार

पटना।  सीएम नीतीश कुमार ने लोकसंवाद कार्यक्रम के दौरान पत्रकारों के सवाल पर खुलकर जवाब दिया। उन्होंने कहा कि आज मीडिया में बिहार सरकार के द्वारा किए जा रहे कार्यों को महत्व नहीं दिया जा रहा है। अनर्गल की बातों को विशेष फोकस किया जा रहा है। जिसका कोई अर्थ नहीं निकलने वाला। बिहार इकलौता ऐसा राज्य है जहां 13 साल में मात्र एक बार नवादा में कर्फ्यू लगा। फिर भी लोग मॉब लिंचिंग जैसे न जाने क्या-क्या वीडियो वायरल कर अफवाह मचाते रहते हैं।

उन्होंने कहा कि राफेल मामले में चर्चा करने कि जरूरत नहीं है। सुप्रीम कोर्ट ने अपना फैसला इस मामले में सुना दिया है। बाकी बहस पार्लियामेंट में भी हो चुका है।

सहमति या कोर्ट के फैसले से हो राम मंदिर का निर्माण

मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारी पार्टी का स्टैंड पहले से ही राम मंदिर निर्माण पर क्लियर हो चुका है। हमारा मानना है कि कोर्ट के फैसले या आम सहमति से इस मुद्दे पर फैसला होता है, तो हम उसके साथ खड़ें हैं।

आपको बता दें कि इस दौरान मुख्यमंत्री ने विपक्ष और खासकर लालू फैमली पर भी इशारों ही इशारों में जोरदार हमला बोला उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचारियों के साथ मैं कभी समझौता नहीं कर सकता था। इसलिए उनसे अलग हुआ। आज ऑडिनेन्स फाड़ने वाले से समझौता करने वालों को शर्म नहीं आ रही है। अब न शर्म आनी चाहिए कि हम किससे गठबंधन करने जा रहे हैं।

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री लोकसंवाद कार्यक्रम के दौरान पहली बार रुकर काफी देर तक मीडिया के हरेक सवालों का जवाब दिया। साथ ही सरकार के कामों के बारे में लोगों तक नहीं पहुंचाने के लिए मीडिया से नाराजगी भी जाहिर की। For more detail read Bihar News in Hindi : बिहार समाचार, Latest Bihar News , बिहार न्यूज़ हिंदी news from optionb.news.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *